Welcome to News Air Service | News Air Service. आगे-आगे दौड़ी लड़की और पीछे भागा लड़का, देखिए क्या है पूरा माजरा
Janman 4 Aug. 2017 14:17

एसपी आफिस में उस समय सब हक्के—बक्के रह गए जब एक लड़की दौड़ते—हांफते हुए एसपी मोहम्मद यूसुफ कुरैशी के दफ्तर में पहुंची. लड़की ने बताया कि एक युवक उसका पीछा कर रहा है और उसे मार देगा. इस पर एसपी ने तत्काल पुलिस को पीछाकर रहे युवक को पकड़कर लाने को कहा, लेकिन पुलिस देख युवक भाग खड़ा हुआ.
क्या है पूरा मामला

मूसाखेड़ी में रहने वाली दीपा भागते हुए एसपी मोहम्मद यूसुफ कुरैशी के दफ्तर में पहुंची थी. उसने एसपी को बताया कि घर के पास रहने वाला इस्माइल उर्फ पहलवान पिता वाहिद खान उसे जबर्दस्ती अपने साथ रखना चाहता है. वह उसे धमका रहा है.

उसने बताया कि अपने परिवार के लोगों के साथ मिलकर मां का एक्सीडेंट करवा दिया. पीछा करते हुए वह डीआईजी ऑफिस में घुस आया है. मुझे मार डालेगा. ये सुनते ही एसपी ने तत्काल महिला टीआई ज्योति शर्मा और फोर्स आरोपी को पकड़ने भेजा. लेकिन आरोपी पुलिस को देखते ही भाग निकला. एसपी ने कार्रवाई का आश्वासन दिया है. आरोपी की तलाश की जा रही है.
आरोपी जान से मारने की दे रहा है धमकी

दीपा बोली कि, पुलिस भी सुनने को तैयार नहीं है. इस्माइल आए दिन मेरे बच्चे और मेरी मां को मारने की धमकी दे रहा है और लगातार ऐसा करने की कोशिश कर रहा है. वह अभी भी मेरे घरवालों को धमका के आ रहा है. इस्माइल पिछले चार—पांच साल से मेरे साथ मारमीट कर रहा है. आज भी जब मैं शिकायत करने आ रही थी तो उसने मुझे रोक लिया था और आने नहीं दे रहा था. जैसे—तैसे मैं जान बचाकर भागी और यहां पहुंची.
उसने बताया कि इस्माइल प्रापर्टी का काम करता है और मैं भी उसके साथ काम कर रही थी. वह मुझसे 24 घंटे काम करवाता है और मना करने पर रुपयों की मांग करता है और मारता पीटता है, उसने बताया कि उसने मुझसे शादी नहीं की है. मेरे पूर्व पति से एक बेटा है, जिसे मारने की धमकी देकर वह काम करवाता है.
इस्माइल की पत्नी रिपोर्ट दर्ज कराने आयी

इधर, आरोपी इस्माइल की पत्नी गुलनाज बी भी एसपी के पास पहुंची और शिकायत करने वाली दीपा की गुमशुदगी की जानकारी दी. जैसे ही एसपी ने शिकायत देखी तो पूछा, जिसे तुम गुमशुदा होना बता रही हो, वह तो सामने खड़ी है. इस पर वह बोली कि ये मेरे पति से विवाह कर चुकी है, दो बच्चे भी हैं जो मेरे साथ रहते हैं. मुझे पति से अलग कर झूठी शिकायतें करती है. पिछले कुछ दिनों से लापता है इसलिए उसकी गुमशुदगी दर्ज करवाने की रिपोर्ट करने आई थी.

LEAVE A REPLY